Homeरायपुर : राजभवन के पूर्व परिसहाय एवं नियंत्रक को दी गई भावभीनी विदाई

Secondary links

Search

रायपुर : राजभवन के पूर्व परिसहाय एवं नियंत्रक को दी गई भावभीनी विदाई

Printer-friendly versionSend to friend

रायपुर, 25 फरवरी 2017

राज्यपाल के पूर्व परिसहाय श्री बालाजी राव सोमावार और राजभवन की नियंत्रक सुश्री द्रोपदी जेसवानी को आज यहां राजभवन में भावभीनी विदाई दी गई। राज्यपाल श्री बलरामजी दास टंडन ने इन अधिकारियों के कार्यों की अत्यंत सराहना की और समारोह में इन्हें प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया।
विदाई समारोह में राज्यपाल श्री टंडन ने कहा कि शासकीय सेवा में अधिकारियों को विभिन्न क्षेत्रों का अनुभव दिलाने के लिए समय-समय पर उन्हें नई जिम्मेदारियां दी जाती हैं ताकि उन्हें हर क्षेत्र में काम करने के साथ-साथ सभी आने वाली कठिनाईयों को निकटता से जानने का मौका मिल सके। उन्होंने कहा कि श्री बालाजी एवं सुश्री जेसवानी ने यहां अत्यंत कुशलता के साथ अपने कार्य का संपादन किया है। उन्होंने इन अधिकारियों को अपनी शुभकामनाएं देते हुए आशा व्यक्त की कि ये अधिकारी अपने नये दायित्वों में भी इसी प्रकार कुशलता का परिचय देंगे।
इस अवसर पर राज्यपाल के सचिव श्री अशोक अग्रवाल ने श्री बालाजी एवं सुश्री जेसवानी के उज्ज्वल भविष्य की कामना की तथा नवागंतुक ए.डी.सी. श्री अभिषेक शांडिल्य और नियंत्रक श्री एस. के. अग्रवाल का स्वागत किया। इस अवसर पर विधिक सलाहकार श्री शरद कुमार गुप्ता, संयुक्त सचिव श्री जनमेजय महोबे सहित राजभवन के वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

 

क्रमांक-5782/हर्षा/केशरवानी
 

Date: 
25 Feb 2017