Homeकोरबा : रमन के गोठ कार्यक्रम का किया गया उत्साहपूर्वक श्रवण

Secondary links

Search

कोरबा : रमन के गोठ कार्यक्रम का किया गया उत्साहपूर्वक श्रवण

Printer-friendly versionSend to friend

कोरबा 8 नवंबर 15

मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह ने आज प्रातः 10.45 से 11 बजे तक प्रदेश की जनता को आकाशवाणी के सभी केंद्रों, आई बी सी 24, जी टीवी, ई टीवी, साधना न्यूज, स्वराज एक्सप्रेस के माध्यम से ’’रमन के गोठ’’ कार्यक्रम के माध्यम से आमजनता से सीधे संवाद स्थापित कर  शासन की विकास गतिविधियों के संबंध में जानकारीं दी। उन्होंने प्रदेशवासियों को दीपावली पर्व की बधाई दी। उन्होंने कहा कि शिक्षा गुणवत्ता अभियान के माध्यम से प्रदेश में स्कूलों में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा बच्चों को उपलब्ध कराई जा सके इस दिशा में कार्य किया जा रहा है। उन्होंने धान खरीदी, सूखा राहत के संबंध में की गई व्यवस्थाओं के संबंध में अवगत कराया। उन्होंने शिक्षकों को अपने दायित्वों का निवर्हन  निष्ठापूर्वक करने के लिए प्रेरित किया।
संसदीय सचिव ने ग्राम मोहनपुर में रमन के गोठ कार्यक्रम का किया श्रवण- संसदीय सचिव लखन देवांगन ने कटघोरा विकासखंड के ग्राम मोहनपुर में रमन के गोठ कार्यक्रम का ग्रामीणों के साथ श्रवण किया। जिला पंचायत अध्यक्ष देवीसिंह टेकाम ने पाली में रमन के गोठ कार्यक्रम का श्रवण किया।
विवेकानंद उद्यान (अप्पू गार्डन) में रमन के गोठ कार्यक्रम आयोजित - सांसद डा. बंशीलाल महतो, कलेक्टर पी. दयानंद, नगर निगम आयुक्त अजय अग्रवाल, संयुक्त कलेक्टर श्री डी के अग्रवाल, अनुविभागीय दण्डाधिकारी श्री गजेन्द्र सिंह ठाकुर, डिप्टी कलेक्टर विश्वास राव मेश्राम, जिला कोषालय अधिकारी जी.एल.भारद्वाज, कार्यपालन अभियंता लोक निर्माण वाई.के.गोपाल सहित अन्य अधिकारी, जनप्रतिनिधि, गणमान्य नागरिकों ने मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह के आकाशवाणी के माध्यम से प्रसारित संदेश का श्रवण किया।
       सांसद डा. महतो ने रमन के गोठ कार्यक्रम के श्रवण उपरांत मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह के आकाशवाणी के माध्यम से प्रदेश की जनता से सीधे संवाद स्थापित करने की पहल की प्रशंसा करते हुए कहा कि इसके माध्यम से न केवल शासन की योजनाओं की सीधी जानकारी मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह के माध्यम से मिलती है बल्कि प्रदेश की तात्कालिक व सार्वजनिक महत्व के विषयों पर शासन के संवेदनशील रूख का पता चलता है।
     कलेक्टर पी. दयानंद ने सभी विभागीय अधिकारियों को मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह द्वारा रेडियो कार्यक्रम रमन के गोठ के माध्यम से दिए गये निर्देशों का निष्ठापूर्वक पालन सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।
        जिले के ग्रामीण एवं नगरीय क्षेत्रों में ग्राम पंचायत भवन, सांस्कृतिक भवन, सामुदायिक भवन, स्कूल भवन, आंगन बाड़ी भवन एवं अन्य सार्वजनिक महत्व के स्थानों पर रेडियो ट्रांजिस्टर के माध्यम से मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह के संबांेधन का लाभ लोगों ने उठाया। यह एक स्थायी कार्यक्रम के रूप में प्रत्येक माह के द्वितीय रविवार को प्रातः 10.45 से 11 बजे तक निरंतर आगे भी जारी रहेगा।

 

क्रमांक 1113/तंबोली



 

Date: 
08 Nov 2015