Homeकोरबा : समय सीमा की बैठक आयोजित

Secondary links

Search

कोरबा : समय सीमा की बैठक आयोजित

Printer-friendly versionSend to friend

कोरबा 20 मार्च 17

जिला पंचायत सीईओ श्री इंद्रजीत सिंह चंद्रवाल ने आम जनता से प्राप्त पत्रों एवं शिकायतों का त्वरित निराकरण करने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं। उन्होंने लोक सुराज अभियान 2017 लक्ष्य समाधान का के अंतर्गत अब तक प्राप्त आवेदनों एवं समस्याओं को विकासखंडवार आनलाईन दर्ज किये जा रहे प्रगति की जानकारी ली। आज सोमवार को जिला कार्यालय के सभाकक्ष में आयोजित समय सीमा (टी.एल). बैठक के दौरान उन्होंने अधिकारियों को प्राथमिकता के आधार पर मुख्यमंत्री सचिवालय, मुख्य सचिव कार्यालय, संभागायुक्त एवं अन्य उच्च कार्यालयों से प्राप्त आवेदनों का नियमानुसार त्वरित निराकरण करने के निर्देश दिए। इसके अलावा उन्होंने मुख्यमंत्री जनदर्शन, कलेक्टर जनदर्शन एवं जनसमस्या निवारण शिविरों में प्राप्त आवेदनों का भी निराकरण करने के निर्देश दिए।

     बैठक में सीईओ श्री चंद्रवाल ने लोक सेवा केंद्र द्वारा जारी किए जा रहे प्रमाण पत्रों की भी जानकारी ली। सीईओ ने प्रधानमंत्री उज्जवला योजना के अंतर्गत बीपीएल परिवारों को दिए जा रहे गैस कनेक्शन की प्रगति की जानकारी ली। बैठक में प्रदेशव्यापी लोक सुराज अभियान का तीसरा चरण 3 अप्रेल से 20 मई तक चलेगा। इस दौरान कलस्टर लेबल पर समाधान शिविरों का आयोजन कर लोगों को उनके समस्याओं के समाधान के बारे में अवगत कराया जायेगा। इसके अलावा कच्चे कोयले के उपयोग पर रोकथाम के लिए जिला प्रशासन द्वारा चलाये जा रहे स्मोकलेस कोरबा अभियान के संबंध में भी जानकारी ली।

       बैठक में भारतीय वन सेवा के प्रशिक्षु अधिकारी प्रणय मिश्रा, एसडीएम कोरबा- देवेन्द्र पटेल, कटघोरा बी.बी.पंचभाई, पोड़ीउपरोड़ा- बृजेश सिंह क्षत्रिय, सिटी मजिस्ट्रेट अभिषेक अग्रवाल, डिप्टी कलेक्टर विश्वास राव मेश्राम, निष्ठा पाण्डेय तिवारी, आभा तिवारी, परियोजना प्रशासक ए.के.गढ़ेवाल सहित विभिन्न विभागों के जिला स्तर के अधिकारी उपस्थित थे।

क्रमांक 1779/लोन्हारे/

Date: 
20 Mar 2017