Homeगरियाबंद : ’’रमन के गोठ’’ : रमन के गोठ कार्यक्रम की तीसरी कड़ी का प्रसारण

Secondary links

Search

गरियाबंद : ’’रमन के गोठ’’ : रमन के गोठ कार्यक्रम की तीसरी कड़ी का प्रसारण

Printer-friendly versionSend to friend

ग्रामीणों के बीच कलेक्टर ने चौपाल लगाकर सुना रमन के गोठ
 

गरियाबंद 08 नवम्बर 2015

प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के बहुप्रतिक्षित रमन के गोठ कार्यक्रम की तीसरी कड़ी का रेडियो प्रसारण आज निर्धारित समय 10.45 बजे से 11.00 बजे तक हुआ। आज गरियाबंद विकासखण्ड के ग्राम मालगांव में जिले के कलेक्टर श्री निरंजन दास, अपर कलेक्टर रामजी साहू, जनपद के मुख्य कार्यपालन अधिकारी एस.के. बनर्जी सहित सरपंच यशवंत कुमार ध्रुव, उप सरपंच फारूख चौधरी, महिला स्व-सहायता समूह के सदस्य, बुजुर्ग, युवा और बच्चों ने सैकड़ों की संख्या में उपस्थित होकर रमन के गोठ कार्यक्रम को सुना।
    अपने मासिक रेडियो वार्ता कार्यक्रम में मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने जनता के द्वारा पुछे गये सवालों का सिलसिलेवार जवाब दिया। साथ ही इस कार्यक्रम के दिनो-दिन बढ़ती लोकप्रियता के लिए धन्यवाद भी ज्ञापित किया। उन्होंने प्रदेश में चलाये जा रहे शिक्षा गुणवत्ता अभियान का जिक्र करते हुए बताया कि इस अभियान को लोगों द्वारा पंसद किया गया और इससे निश्चित रूप से शिक्षा गुणवत्ता में सुधार आयेगा। डॉ सिंह ने छत्तीसगढ़ी में प्रदेश की जनता को दीपावली, गोवर्धन पूजा, भाईदूज, कार्तिक पुन्नी के साथ-साथ गुरूनानक जयंती की भी बधाई दी।  
चौपाल में कलेक्टर ने सुनी ग्रामीणों की समस्याएं
    रेडियो कार्यक्रम के समापन के पश्चात कलेक्टर श्री निरंजन दास ने लोगों से चर्चा कर ग्रामीणों की समस्याओं की जानकारी ली। ग्रामीणों ने निस्तारी तालाब में गंदे पानी को साफ करने की आवश्यकता बताई। कलेक्टर ने जनपद के मुख्य कार्यपालन अधिकारी को इस हेतु आवश्यक कार्य करने के लिए निर्देश दिये। ग्रामीणों ने पैरी नदी में तटबंध बनाने का आग्रह भी किया। कलेक्टर ने बताया कि उक्त संबंध में आबदा प्रबंधन विभाग को प्रस्ताव भेजा जा चुका है। महिला समूह के सदस्यों ने अपने बैठक के लिए सामुदायिक भवन की मांग की। सरपंच ने पंचायत के सामुदायिक भवन को उनके बैठक के लिए उपलब्ध कराने की बात कही।  


समाचार क्रमांक - 1367/पोषण-सुरेन्द्र/

-

Date: 
08 Nov 2015