Homeजांजगीर-चांपा : ’रमन के गोठ’: मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह की मासिक रेडियो वार्ता की पांचवीं कड़ी प्रसारित

Secondary links

Search

जांजगीर-चांपा : ’रमन के गोठ’: मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह की मासिक रेडियो वार्ता की पांचवीं कड़ी प्रसारित

Printer-friendly versionSend to friend

     जांजगीर-चांपा, 10 जनवरी  2016

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह जी की मासिक रेडियो वार्ता कार्यक्रम ‘‘रमन के गोठ‘‘ की पांचवी कड़ी का आज आकाशवाणी सहित सभी एफएम व निजी टेलीविजन चैनलों में प्रसारण हुआ। ‘‘रमन के गोठ‘‘ के कार्यक्रम को सुनने के लिए जिला मुख्यालय जांजगीर सहित सभी नगरीय व ग्राम पंचायतों में विशेष व्यवस्था सुनिश्चित की गई थी जहां लोगों ने बड़े ही उत्साह के साथ मुख्यमंत्री जी की रेडियो वार्ता को सुना। जिला मुख्यालय जांजगीर के कचहरी चौक स्थित सांस्कृतिक भवन में नगर पालिका द्वारा इसके लिए विशेष व्यवस्था की गई थी। कार्यक्रम को सुनने के लिए बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।
           मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने रेडियोंवार्ता में प्रदेशवासियों को नये साल की बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए अपनी बातें शुरू की। मुख्यमंत्री ने ’रमन के गोठ’ कार्यक्रम में छेरछेरा पुन्नी, तिल-संक्रात (मकर सक्रांति), गणतंत्र दिवस, स्वामी विवेकानंद जयंती, आंगनबाड़ी गुणवत्ता उन्नयन अभियान, नया रायपुर में आयोजित हो रहे राष्ट्रीय युवा महोत्सव, अल्प वर्षा प्रभावित किसानों को दी जा रही राहत सुविधाओं, महिलाओं एवं बच्चों को कुपोषण से बचाने के लिए राज्य सरकार द्वारा चलाए जा रहे आंगनबाड़ी गुणवत्ता उन्नयन अभियान के संबंध में इस वार्ता में चर्चा की।
ग्राम पंचायतों में ‘‘रमन के गोठ‘‘ सुनने रही भीड़
      रमन के गोठ कार्यक्रम को सुनने के लिए कलेक्टर श्री ओ.पी. चौधरी के मार्गनिर्देशन में जिले के सभी ग्राम पंचायतों व नगरीय निकायों में विशेष व्यवस्था भी सुनिश्चित की गई थी। ग्राम पंचायत भवनों में रमन के गोठ को सुनने के लिए बड़ी संख्या में ग्रामीण सुबह से ही उपस्थित रहे। मालखरौदा विकासखण्ड के ग्राम मरघटी, देवगांव, डभरा विकासखण्ड के ग्राम मिरौनी व सुखापाली में भी चौपाल लगाकर ग्रामीणों ने रमन के गोठ कार्यक्रम को बड़े ही उत्साह से सुना।


 

 

Date: 
10 Jan 2016