Homeजांजगीर-चांपा : ’रमन के गोठ’ सुनने चौपालों में रही भीड़

Secondary links

Search

जांजगीर-चांपा : ’रमन के गोठ’ सुनने चौपालों में रही भीड़

Printer-friendly versionSend to friend

जांजगीर-चांपा, 14 फरवरी 2016

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह जी की मासिक रेडियो वार्ता कार्यक्रम ‘‘रमन के गोठ‘‘ की छठवीं कड़ी का आज आकाशवाणी सहित सभी एफएम व निजी टेलीविजन चैनलों में प्रसारण हुआ। ‘‘रमन के गोठ‘‘ के कार्यक्रम को सुनने के लिए कलेक्टर श्री ओ.पी.चौधरी के मार्गनिर्देशन में जिला मुख्यालय जांजगीर सहित सभी नगरीय निकायों व ग्राम पंचायतों में विशेष व्यवस्था सुनिश्चित की गई थी जहां चौपालों में लोगों की भीड़ देखने को मिली और यहां लोगों ने बड़े ही उत्साह के साथ मुख्यमंत्री जी की रेडियो वार्ता को सुना।
       नगर पालिका परिषद सक्ती के सामुदायिक भवन में रमन के गोठ को सुनने के लिए विशेष व्यवस्था की गई थी। यहां श्री विजय गुप्ता, एल्डरमेन श्री संजय गुप्ता, अनुविभागीय दण्डाधिकारी श्रीमती चन्द्रकांता ध्रुव सहित बड़ी संख्या में नगरवासियों ने मुख्यमंत्री जी रेडियों की वार्ता को सुना। श्री विजय गुप्ता ने महिलाओं की सुरक्षा के लिए रायपुर में स्थापित वन स्टाफ सेंटर की सराहना की और कहा कि इससे महिलाओं में आत्मविश्वास जागेगा और वो निर्भय होकर कहीं भी आ जा सकेंगी।
  एल्डरमेन श्री संजय गुप्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री जी स्कूली बच्चों को मनलगाकर पढ़ाई करने के लिए प्रेरित और प्रोत्साहित किया। इससे बच्चों का आत्मविश्वास बढ़ेगा और उन्हें एक नई ऊर्जा मिलेगी। इसी तरह मालखरौदा जनपद पंचायत सभाकक्ष में, ग्राम पंचायत जमगहन तथा मरघट्टी में लोगों ने रमन के गोठ को सुना। जनपद पंचायत जैजैपुर के बेलकर्री, करही, गुचकुलिया, डभरा विकासखण्ड के ग्राम पंचायत कोमो में चौपाल लगाकर लोगों ने रमन के गोठ को सुना।


क्रमांक//फोटो 01 से 04

 

 

Date: 
14 Feb 2016