Homeधमतरी : ‘मुख्यमंत्री ने किसानों के दर्द को महसूस किया है‘ : ‘रमन के गोठ‘ के चतुर्थ प्रसारण में वरिष्ठजनों ने दी प्रतिक्रिया

Secondary links

Search

धमतरी : ‘मुख्यमंत्री ने किसानों के दर्द को महसूस किया है‘ : ‘रमन के गोठ‘ के चतुर्थ प्रसारण में वरिष्ठजनों ने दी प्रतिक्रिया

Printer-friendly versionSend to friend

धमतरी 13 दिसम्बर 2015

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह का आमजनता से रेडियो तथा टेलीविजन के माध्यम से रू-ब-रू होने का कार्यक्रम ‘रमन के गोठ‘ के चतुर्थ प्रसारण आज सुबह 10.45 बजे किया। जिला स्तर पर इसका अनुश्रवण स्थानीय मेनोनाइट स्कूल परिसर में किया गया, जिसमें नगरपालिका धमतरी की महापौर श्रीमती अर्चना चौबे, जिला पंचायत अध्यक्ष श्री रघुनंदन साहू, पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष डॉ. एन.पी. गुप्ता सहित पार्षदगण, शहर के गणमान्य नागरिक मौजूद थे। कार्यक्रम की समाप्ति के उपरांत मौजूद जनप्रतिनिधियों व आमजनता ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने किसानों के दर्द को महसूस किया है।
     रमन के गोठ‘ कार्यक्रम के पश्चात् मौके पर मौजूद जनप्रतिनिधियों और वरिष्ठजनों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दीं। महापौर श्रीमती चौबे ने कहा कि किसानों के लिए मृदा परीक्षण तथा आवश्यकतानुसार उर्वरक क्षमता में वृद्धि करने की बात श्रेष्ठ रही। जिला पंचायत अध्यक्ष श्री साहू ने कहा कि मुख्यमंत्री ने किसानों के दर्द को महसूस किया है तथा वे प्रदेश के किसानों को निराश होने नहीं देंगे। पूर्व पालिकाअध्यक्ष डॉ. गुप्ता ने कहा कि मुख्यमंत्री के 12 वर्षों के कार्यकाल को बेमिसाल और अप्रतिम बताया। वरिष्ठ नागरिक श्री रामू रोहरा ने जनसम्पर्क विभाग के इस आयोजन को सराहनीय कदम बताते हुए मुख्यमंत्री द्वारा सीधे संवाद का लाभ अंतिम छोर तक के लोगों तक पहुंचने की बात कही। इसी तरह पार्षद श्री निलेश भारद्वाज ने जनजातियों के लिए सुविधाओं में विस्तार को बेहतर बताया।
इसी तरह जिले की नगर पंचायत कुरूद में ‘रमन के गोठ‘ को सुना गया, जिसमें नगर पंचायत अध्यक्ष श्री रविकांत चंद्राकर, उपाध्यक्ष मोहन अग्रवाल, एल्डरमैन श्री चंद्रकुमार चंद्राकर तथा श्री यशवंत साहू आदि ने इसे आमजनों के लिए सार्थक, उपयोगी और सकारात्मक पहल निरूपित किया। इसके अलावा नगर पंचायत व जनपद पंचायत मगरलोड, नगरी में भी इसका अनुश्रवण उपरांत लोगों ने अपनी सकारात्मक प्रतिक्रियाएं दीं। जिले में निवासरत विशेष पिछड़ी जनजाति कमार ग्राम खूंटाडबरा, बनबगौद, मसानडबरा में तथा आश्रमों तथा छात्रावासों में विद्यार्थियों द्वारा रमन के गोठ का श्रवण किया गया। इस अवसर पर कलेक्टर श्री भीम सिंह ने भी इस कार्यक्रम को सुना।
क्रमांक-81/1376/सिन्हा

 

Date: 
13 Dec 2015