Homeबिलासपुर : ’’रमन के गोठ’’ में सामयिक जानकारी के साथ लाभदायक भी

Secondary links

Search

बिलासपुर : ’’रमन के गोठ’’ में सामयिक जानकारी के साथ लाभदायक भी

Printer-friendly versionSend to friend

बिलासपुर/14 फरवरी 2016

जिला मुख्यालय बिलासपुर के देवकीनंदन दीक्षित सभाभवन में ’’रमन के गोठ’’ का छठवां प्रसारण को सामुहिक रूप से सुनने के लिए व्यवस्था की गई थी। जिसमें विभिन्न स्वसहायता समूह की महिलाएं, गणमान्य नागरिक, नगर निगम के अधिकारी-कर्मचारी एवं छात्र-छात्राओं ने उत्साहपूर्वक भाग लिया।
        ’’रमन के गोठ’’ सुनने के बाद विभिन्न महिला स्व सहायता समूह की महिलाओं ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि अब रमन के गोठ सुनने के लिए हर माह इंतजार रहता है। हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री विभिन्न तीज-त्यौहारों की शुभकामनाएं देने के साथ ही तात्कालिक शासन की विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी देते हैं। इसके साथ ही वे इसके प्रति प्रोत्साहित भी करते हैं। उनका कहना है कि यदि उनकी बातों पर अमल किया जाये, तो निश्चित रूप से हमारे लिये लाभदायक है। इस मौके पर जागृति महिला स्व सहायता समूह की सुश्री नौसिन, आरती लावइकर, अनन्या महिला स्वसहायता समूह की चन्द्रवती गढ़ेवाल, देविका महिला स्वहायता समूह की उषा गढ़ेवाल, जय लक्ष्मी मां स्वसहायता समूह की देवकी राजपूत, सूर्योदय महिला स्वसहायता समूह की राजकुमारी सूर्यवंशी, धनलक्ष्मी महिला स्व सहायता समूह की मोना साहू, राष्ट्रीय शहरी आजीविका मिशन के प्रीति विल्सन मौजूद थी।
        ’’रमन के गोठ’’ सुनने के लिए नगर निगम के प्रभारी आयुक्त श्री भागीरथी वर्मा, उपायुक्त श्री आर.सी. यादव एवं टामसन रात्रे, स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. ओंकार शर्मा, सहायक स्वास्थ्य अधिकारी श्री नरेन्द्र चौहान, कार्यपालन अभियंता श्री यू.जीन तिर्की, उप अभियंता किरण सोनी, गणमान्य नागरिक एवं छात्र-छात्राएं भी मौजूद थी।  


समाचार क्रमांक/2095/साय  

Date: 
14 Feb 2016