Homeबीजापुर : ग्रामीणों ने सुनी मुख्यमंत्री की रेडियो वार्ता : छात्र-छात्राओं ने रूचि के साथ सुना ’’रमन के गोठ’

Secondary links

Search

बीजापुर : ग्रामीणों ने सुनी मुख्यमंत्री की रेडियो वार्ता : छात्र-छात्राओं ने रूचि के साथ सुना ’’रमन के गोठ’

Printer-friendly versionSend to friend

बीजापुर 13 मार्च 2016

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के आकाशवाणी और टी.वी. चैनलों में प्रसारित ’’रमन के गोठ’’ कार्यक्रम को बीजापुर जिले के सभी गांव व कस्बों मे सुना गया। जिले के चारों जनपद पंचायतों उसूर,भोपालपटनम बीजापुर और भैरमगढ़ में ग्रामवासीयों ,जनप्रतिनिधियों के साथ ही महिलाओं छात्र-छात्राअेंा व युवाओं ने उत्साह के साथ 13 मार्च 2016 को प्रातः10ः45 से 11 बजे रेडियो और टी.व्ही. के सामने बैठ कर देखा और ध्यान से सुना।
    प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के ’’रमन के गोठ’’ की सातवीं कड़ी स्कूली बच्चांे के लिए काफी प्रेरणासपद रही । आदर्श गुरूकुल विद्यालय, कस्तूरबा गांधी विद्यालय, सहित स्कूल, आश्रम, छात्रावास व पंचायत भवनों में मुख्यमंत्री की बात सुनने के लिए काफी उत्साह रहा । भैरमगढ़ के नेलसनार, पातरपारा व गदामली के पंचायत भवन में बड़ी संख्या में ग्रामीण व बच्चे रेडियो वार्ता सुनने के लिए उपस्थित रहे। बीजापुर के धनोरा,तूमनार व नैमेड़ में बड़ी संख्या में लोगो ने ’’रमन के गोठ’’ का प्रसारण सुना। इसी तरह उसूर, आवापल्ली, चेरामंगी, भोपालपटनम, मद्देड़, रूद्रारम में भी रेडियो प्रसारण के साथ-साथ टी.वी. प्रसारण को लोगो ने देखा। प्रसारण के पश्चात् बालक छात्रावास नैमेड़ के छात्रों ने मुख्यमंत्री की बात को बेहद उत्साहवर्धक व  उपयोगी बताया तथा परीक्षाआंे में अच्छे अंको के साथ सफल होने की उम्मीद जताई।
    जनसंपर्क विभाग के निर्देशों के तहत जिले मंे संचालित सभी लोक शिक्षा केन्द्रों में रमन के गोठ का रेडियो प्रसारण व टी.वी. प्रसारण की व्यवस्था की गई थी जहां नवसाक्षरों व जनप्रतिनिधियों ने रेडियों वार्ता को सुना व देखा।
    
समाचार क्र. 140

 

Date: 
14 Mar 2016