Home बैकुण्ठपुर : श्रम मंत्री ने नागरिकों के साथ सुना ‘रमन के गोठ’ : आकाशवाणी केन्द्र से हुआ सीधा प्रसारण

Secondary links

Search

बैकुण्ठपुर : श्रम मंत्री ने नागरिकों के साथ सुना ‘रमन के गोठ’ : आकाशवाणी केन्द्र से हुआ सीधा प्रसारण

Printer-friendly versionSend to friend

बैकुण्ठपुर 13 सितम्बर 2015

प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने आज प्रातः 10.45 से प्रातः 11 बजे तक आकाशवाणी केन्द्र के जरिए राज्य की जनता के साथ अपने विचारों को साझा किया। मुख्यमंत्री डॉ. सिंह ने ‘‘रमन के गोठ‘‘ कार्यक्रम के तहत् छत्तीसगढ़ की सांस्कृतिक विरासत से अवगत कराते हुए पोला त्यौहार, गणेश चतुर्थी तीजा आदि पर्व के लिए जनता को अपनी बधाई और शुभकामनाएं दी। जिला मुख्यालय बैकुण्ठपुर स्थित मानस भवन में नगरवासियों के साथ प्रदेश के श्रम, खेल एवं युवा कन्याण मंत्री श्री भईयालाल राजवाड़े विशेष रूप से उपस्थित थे। नगरपालिका बैकुण्ठपुर के अध्यक्ष श्री शैलेष शिवहरे, कलेक्टर श्री एस. प्रकाश और जिले के पुलिस अधीक्षक श्री बी.एस. धु्रव सहित अधिकारी, कर्मचारी व नागरिकों ने भी इस प्रसारण को सुना।
प्रसारण के बाद में प्रदेश के श्रम मंत्री श्री राजवाड़े ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि वे प्रत्येक माह के द्वितीय रविवार को इस कार्यक्रम को अवश्य सुने इसका व्यापक प्रचार-प्रसार करें। उन्होंने कार्यक्रम के संबंध में अपनी प्रतिक्रियाएं पोस्ट कार्ड के माध्यम से भेजनें की भी बात कही। बैकुण्ठपुर नगरपालिका के अध्यक्ष श्री शैलेष शिवहरे ने इसे अच्छी शुरूआत बताया और नगरीय क्षेत्र के लोगों को इस कार्यक्रम के साथ जुड़कर लाभ लेने की अपील की।
बैकुण्ठपुर नगर के नागरिक श्री अजय नामदेव, श्री ताहिर अली, श्री उमेश जायसवाल और श्री अविनाश पाठक तथा श्री मंगलेश्वर राजवाड़े ने कहा कि आकाशवाणी के जरिए मुख्यमंत्री डॉ. सिंह का कार्यक्रम नियमित रूप से प्रसारित होने पर जिले वासियों को निश्चित रूप से लाभ होगा।
समाचार क्रमाँक 1188//लहरे
 

Date: 
13 Sep 2015