Homeमहासमुंद : रमन के गोठ: सरकार हर सुख-दुख में किसानों के साथ है : आकाशवाणी के जरिए लोगों ने सुना प्रसारण

Secondary links

Search

महासमुंद : रमन के गोठ: सरकार हर सुख-दुख में किसानों के साथ है : आकाशवाणी के जरिए लोगों ने सुना प्रसारण

Printer-friendly versionSend to friend

महासमुंद 13 सितंबर 2015

मुुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने आज सुबह आकाशवाणी के जरिए रमन के गोठ कार्यक्रम से राज्य की जनता के साथ अपने विचारों को साझा किया, इसे लोगों की सराहना मिल रही है। महासमुंद के बस स्टैण्ड में कार्यक्रम सुन रहे रावणभाठा के श्री राजकुमार देवांगन और ग्राम साल्हेभाठा के श्री विशारत दीवान ने कहा कि कार्यक्रम से मुख्यमंत्री के किसानों के प्रति संवेदनशील सोंच का पता चला। शासन द्वारा अवर्षा की स्थिति से निपटने के लिए किसानों को दी जा रही सुविधाओं से लाभ मिलेगा। ग्राम बेमचा के श्री कुशल चतुर्वेदानी ने भी इस कार्यक्रम की तारीफ की। उन्होंने कहा कि सरकार हर सुख-दुख में किसानों के साथ है।
        स्थानीय नगरपालिका परिषद में आयोजित कार्यक्रम में प्रसारण सुनने के बाद नगर पालिका महासमुंद के पार्षद श्री महेन्द्र जैन ने इसे उल्लेखनीय पहल बताया। उन्होंने कहा कि इससे राज्य शासन द्वारा संचालित कार्यक्रम में जनता की रूचि और भागीदारी बढ़ेेगी। पिथौरा के श्री अजय खरे ने शालाओं में शिक्षा की गुणवत्ता सुनिश्चित करने की पहल के लिए मुख्यमंत्री के प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि इससे शासकीय स्कूलों में शिक्षा व्यवस्था में सुधार के साथ साथ कमजोर बच्चों की पढ़ाई पर भी ध्यान केन्द्रित होगा। गुडरूपारा निवासी श्री दिनेश शुक्ला ने बताया कि कार्यक्रम से सरकार के कदम की सही-सही जानकारी मिली है, इससे लोगों का सरकार के प्रति भरोसा और विश्वास बढ़ेगा।
          जिला मुख्यालय में रमन के गोठ कार्यक्रम के प्रसारण सुनाने की व्यवस्था नगरपालिका परिषद, बस स्टैण्ड, कलेक्टोरेट सभाकक्ष और शिवचौक नयापारा के साथ ही सभी नगर पंचायतों और ग्राम पंचायतों में की गई थी। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री डॉ. सिंह प्रत्येक माह के द्वितीय रविवार को पूर्वान्ह 10.45 से 11 बजे तक प्रदेश वासियों से आकाशवाणी के जरिए सीधे मुखातिब होंगे।            
क्रमांक 57/715/केशरवानी
         
 

Date: 
13 Sep 2015