Homeरायगढ़ : रायगढ़ में डिजिटल ट्रांजेक्शन को बढ़ावा देने के प्रयासों की मुख्यमंत्री ने की प्रशंसा

Secondary links

Search

रायगढ़ : रायगढ़ में डिजिटल ट्रांजेक्शन को बढ़ावा देने के प्रयासों की मुख्यमंत्री ने की प्रशंसा

Printer-friendly versionSend to friend

रायगढ़, 8 जनवरी 2017

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह की मासिक रेडियो वार्ता 'रमन के गोठÓ की 17 वीं कड़ी में आज मुख्यमंत्री डॉ. सिंह ने रायगढ़ जिले में डिजिटल ट्रांजेक्शन को बढ़ावा देने के लिए जिला प्रशासन, जनसामान्य, दुकानों एवं व्यवसायिक प्रतिष्ठानों द्वारा किए जा रहे प्रयासों की सराहना की।

मुख्यमंत्री डॉ. सिंह ने कहा कि यह खुशी की बात है कि रायगढ़ जिले के कारगिल चौक के पास श्री रामसागर मिश्रा की चाट भंडार में जनसामान्य गुपचुप-चाट खाने के बाद बिना नगद दिए ई-वालेट से भुगतान कर रहे हैं। मुख्यमंत्री डॉ. सिंह द्वारा प्रशंसा किए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए चाट भंडार के संचालक श्री रामसागर मिश्रा ने कहा कि नगद रहित लेनदेन शासन द्वारा किया जा रहा बेहतरीन कार्य है, जिससे देश में भ्रष्टाचार की समस्या दूर होगी और आने वाली पीढ़ी को बेहतर भविष्य मिलेगा। श्री मिश्रा मुख्यमंत्री द्वारा प्रोत्साहन दिए जाने पर उन्हें धन्यवाद ज्ञापित करते है। 

इसी तरह मुख्यमंत्री डॉ. सिंह ने कहा कि यह प्रसन्नता कि बात है कि केवड़ाबाड़ी बस स्टैण्ड स्थित श्री लक्ष्मी नारायण साहू के राजू पान भंडार में जनसामान्य पान खरीदने के बाद बिना नगद दिए ई-वालेट से भुगतान कर रहे हैं। पान भंडार के संचालक श्री साहू ने खुशी व्यक्त करते हुए हुए कहा कि छोटे दुकानों में चिल्हर की समस्या रहती है। इसके निदान की दिशा में यह एक कारगर उपाय है। डिजिटल ट्रांजेक्शन के लिए जनसामान्य में रूझान एवं उत्साह बढ़ा है और ऐसे में इसके सकारात्मक परिणाम शीघ्र ही मिलेंगे।  

स.क्र. /43/उषा किरण

 

Date: 
08 Jan 2017