Homeरायपुर : जनदर्शन में बिजली बिल, मुआवजा व अवैध कब्जा की शिकायत: कलेक्टर ने त्वरित निराकरण के दिए निर्देश

Secondary links

Search

रायपुर : जनदर्शन में बिजली बिल, मुआवजा व अवैध कब्जा की शिकायत: कलेक्टर ने त्वरित निराकरण के दिए निर्देश

Printer-friendly versionSend to friend

रायपुर, 20 मार्च 2017

जिला कलेक्टोरेट के सभाकक्ष में आज यहां आयोजित साप्ताहिक जनदर्शन में कलेक्टर श्री ओ.पी.चौधरी ने जिले के विभिन्न हिस्सों से आए लोगों से रू-ब-रू होते हुए उनकी विभिन्न मांगांे और शिकायतों को सुना तथा प्राप्त आवेदनों का गंभीरता से त्वरित निराकरण के लिए संबंधित विभागीय अधिकारियों को निर्देश दिए है। आज के जनदर्शन मंे 34 आवेदन प्राप्त हुए है।
   जनदर्शन में जिले के आरंग विकासखंड के ग्राम तुलसी निवासी श्रीमती अनुसुईया बाई, श्रीमती नंदनी बाई ने प्रधानमंत्री आवास, तेलीबांधा निवासी श्रीमती दयामनी जेम्स ने खपत से ज्यादा बिजली बिल मिलने की शिकायत, तिल्दा विकासखंड के ग्राम फरहदा निवासी श्रीमती मुन्नी बाई ने अवैध कब्जा को रोकने, गोलबाजार निवासी श्री सुभाष जैन ने धोखाधड़ी, अभनपुर विकासखंड के ग्राम धूसेरा निवासी श्री मन्नूलाल बंजारे ने मुआवजा दिलाने, तिल्दाडीह निवासी श्री सतीश कुमार बांधे ने इंदिरा आवास दिलाने, तिल्दा विकासखंड के ग्राम खरोरा निवासियों ने काबिज भूमि का पट्टा प्रदान करने के संबंध में आवेदन दिये। कलेक्टर ने इन आवेदनों के त्वरित निराकरण के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए गए।
इसी तरह तिल्दा विकासखंड के नेवरा निवासी श्री रजनीकांत साहू ने स्कूल फीस माफ करने, धरसींवा विकासखंड के ग्राम अकोली निवासी श्री सुरेश दीवान ने ग्रामीण तालाबों में नहर का पानी छोड़ने, आरंग निवासी श्री सुमन्त मिश्रा ने मुआवजा दिलाने, खम्हारडीह निवासी श्री आनंद कुमार ने भूमि का नामांतरण करने, राजातालाब निवासी श्री हरदयलाल सिंह ने पटवारी द्वारा सीमांकन नही करने तथा देवेन्द्र नगर निवासी श्री राकेश पाण्डे ने अपने पुत्र को स्कूल में प्रवेश दिलाने, विकासखंड अभनपुर के ग्राम उपरवारा निवासी श्री संतोष यदु ने खाता विभाजन करने संबंधी आवेदन दिए। जनदर्शन में प्राप्त सभी आवेदनों पर त्वरित कार्यवाही के लिए कलेक्टर द्वारा संबंधित विभागीय अधिकारियांे को निर्देशित किया गया हैै। इस अवसर पर अपर कलेक्टर श्री एस.एन. राठौर, एडीएम श्री डोमन सिंह सहित अन्य विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।  
क्रमांक: 03-75/विष्णु

Date: 
20 Mar 2017