Home रायपुर : रमन के गोठ: मुख्यमंत्री ने जिले की कैशलेस ग्राम पंचायतें कुन्दरू और तरपोंगी के प्रयासों को सराहा

Secondary links

Search

रायपुर : रमन के गोठ: मुख्यमंत्री ने जिले की कैशलेस ग्राम पंचायतें कुन्दरू और तरपोंगी के प्रयासों को सराहा

Printer-friendly versionSend to friend

 रायपुर, 08 जनवरी 2017

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह की मासिक रेडियो वार्ता ‘‘रमन के गोठ‘‘ की 17वीं कड़ी का प्रसारण आज यहां पूर्वान्ह 10ः45 से 11ः05 बजे तक आकाशवाणी के सभी केन्द्रों और एफ.एम. में हुआ। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने रमन के गोठ मंे प्रदेश में डिजिटल भुगतान को बढ़ावा देने वालों की सराहना की। जिसमें रायपुर जिले केे तिल्दा विकासखण्ड की ग्राम पंचायत कुन्दुरू और तरपोंगी भी शामिल है। मुख्यमंत्री ने पंचायतों को कैशलेस पंचायत बनाने के लिए ग्रामीणों के प्रयासों की सराहना की।
     आज कुन्दरू और तरपोंगी के ग्राम पंचायत भवनों में बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने बड़े ही उत्साह से रमन के गोठ को सुना। कुन्दरू के सरपंच श्री यशवंत वर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री के नेतृत्व में हमारा प्रदेश तेजी से केशलेस की ओर बढ़ रहा है। कैशलेस से जहां लोगों को पैसे के लेनदेन में सुविधा हो रही है वहीं इससे पारदर्शिता व ईमानदारी भी बढ़ेगी। तरपोंगी के सरपंच श्री नरेन्द्र कुमार वर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने देश में नोटबंदी की जो पहल की है वह सराहनीय है। इससे जहां भ्रष्टाचार पर अकुंश लगेगा वहीं देश की आय में भी बढ़ोत्तरी होगी।


डिजिटल एम्बेसडर श्री यादव के टी-स्टॉल पर लोगों ने सुना रमन के गोठ: मुख्यमंत्री ने श्री यादव की पहल को सराहा

      कैशलेस लेनदेन को अपने के लिए जिला प्रशासन द्वारा राजधानी रायपुर के डंगनिया स्थित यादव टी-स्टॉल के संचालक श्री बलदाउ यादव को डिजिटल एम्बेसडर बनाया गया है। मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने आज प्रसारित अपनी मासिक रेडियो वार्ता रमन के गोठ में श्री बलदाउ यादव की पहल की सराहना करते हुए कहा कि ये अन्य लोगों के लिए प्रेरणा स्त्रोत है। आज यहां यादव टी-स्टॉल पर लोगों ने चाय की चुस्की के साथ मुख्यमंत्री जी की रेडियो वार्ता रमन के गोठ को उत्साह से सुना और बलदाउ यादव को इसके लिए बधाई दी।  
      
क्रमांकः 01-30/पवन

Date: 
08 Jan 2017