Homeसूरजपुर : ‘‘रमन के गोठ‘‘ का रेडियो प्रसारण लोगों ने श्रवण किया

Secondary links

Search

सूरजपुर : ‘‘रमन के गोठ‘‘ का रेडियो प्रसारण लोगों ने श्रवण किया

Printer-friendly versionSend to friend

सूरजपुर 13 सितम्बर 2015

प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने आज प्रातः 10.45 से 11.00 बजे तक रेडियो के माध्यम से प्रदेशवासियों से अपने विचार व्यक्त किये। मुख्यमंत्री की इस महिने के दूसरे रविवार 13 सितम्बर 2015 को मासिक वार्ता का आज पहला कार्यक्रम ‘‘रमन के गोठ‘‘ के माध्यम से पूर्वान्ह 10.45 से 11.00 बजे तक आकाशवाणी के द्वारा लोगों को सीधे श्रवण कराया गया।
सूरजपुर जिले के कलेक्टर श्री जी.आर.चुरेन्द्र की अध्यक्षता में जनपद पंचायत सूरजपुर के सभाकक्ष में मुख्यत्री श्री डॉ. रमन सिंह का ‘‘रमन के गोठ‘‘ कार्यक्रम के रेडियों प्रसारण का सामुहिक श्रवण किया गया। उल्लेखनीय है कि जिले के सभी जनपद पंचायत कार्यालय केे सभाकक्ष में, ग्राम पंचायतों के भवन, संकुल, शिक्षा केन्द्रों, सामुदायिक भवनों तथा सार्वजनिक स्थानों पर रेडियों सेट के माध्यम से श्रवण किया गया।
‘‘रमन के गोठ‘‘ कार्यक्रम को आकाशवाणी के माध्यम से सुना और आम जनता जनप्रतिनिधियों ने भी सराहा श्री नन्दलाल यादव ने बताया कि किसानों के लिए कृषि सलाह सम्बन्धी जानकारी के लिए सुनने का अच्छा अवसर मिला तीज त्यौहार के लिए मताओं, बहनों को शुभकामनाएं दी है। इसी प्रकार श्रीमती किरण सचार ने भी बताया कि आकाशवाणी से प्रसारित ‘‘रमन के गोठ‘‘ कार्यक्रम सुनकर अच्छा लगा और डॉ. रमन ने हम बहनों को तीज त्यौहार के लिए शुभकामनाएं दी है। इसी कड़ी में श्रीमती केसेन्सिया तिर्की ने बताया कि ‘‘रमन के गोठ‘‘ कार्यक्रम रेडियों द्वारा सुनकर बहुत अच्छा लगा जिसमें हर तरह की जानकारी सुनने को मिला। इसी प्रकार सचिव ग्राम पंचायत कुरंवा विजय कुमार, एनि कुजूर, रवि गुप्ता, दिनेश ने भी कार्यक्रम को सुना और अच्छा बताया।
इस अवसर पर जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री अनिल कुमार अग्निहोत्री , साक्षर भारत के नोडल अधिकारी अजय मिश्रा, डिप्टी कलेक्टर श्री सचिन भूतडा, जनपद पंचायत के कार्यक्रम अधिकारी श्री रामेश्वर गुप्ता एवं ग्राम पंचायत के समस्त सचिव, ग्रामीण महिला और बड़ी संख्या में लोगों ने सुना।  

समाचार क्रमांक/658/2015

 

Date: 
13 Sep 2015