रायपुर : हमर छत्तीसगढ़ योजना : रायपुर प्रेस क्लब के पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने देखा हमर छत्तीसगढ़ योजना का आवासीय परिसर

 

रायपुर. 16 अगस्त 2017

रायपुर प्रेस क्लब के पदाधिकारियों और सदस्यों ने कल दोपहर हमर छत्तीसगढ़ योजना के आवासीय परिसर का भ्रमण किया। राजधानी रायपुर से प्रकाशित अनेक समाचारों पत्रों के पत्रकारों एवं विभिन्न विभागों के कार्मिकों और उनके परिजनों ने नया रायपुर के उपरवारा स्थित योजना के आवासीय परिसर होटल प्रबंधन संस्थान का अवलोकन किया। उन्होंने अध्ययन भ्रमण पर आने वाले पंचायत प्रतिनिधियों के पंजीयन, आवास, भोजन, मनोरंजन और शिक्षण-प्रशिक्षण के लिए यहां की गई व्यवस्थाओं को देखा।

भ्रमण दल में रायपुर प्रेस क्लब के अध्यक्ष श्री के.के. शर्मा, उपाध्यक्ष श्री सुखनंदन बंजारे, कोषाध्यक्ष श्री मोहन तिवारी और कार्यकारिणी सदस्य श्री मृगेन्द्र पाण्डेय भी शामिल थे। प्रेस क्लब के पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने आवासीय परिसर में जनसंपर्क विभाग द्वारा लगाई गई विशाल छायाचित्र प्रदर्शनी और स्वच्छ भारत मिशन प्रदर्शनी का अवलोकन किया। उन्होंने थ्री-डी होलोग्राफिक प्रोजेक्शन के जरिए पंचायत प्रतिनिधियों के लिए मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह का संदेश ‘रमन के बात हमर मन के साथ’ भी देखा।

क्रमांक-.2122/कमलेश


Secondary Links