रायपुर : लोक निर्माण मंत्री श्री राजेश मूणत ने दिलायी राष्ट्रीय एकता की शपथ

रायपुर, 31 अक्टूबर 2017

लोक निर्माण मंत्री श्री राजेश मूणत ने आज यहां माना स्थित चौथी वाहिनी परिसर में राष्ट्रीस एकता दिवस के अवसर पर पुलिस अधिकारियों-कर्मचारियों को राष्ट्रीय एकता की शपथ दिलायी और इस अवसर पर आयोजित परेड की सलामी ली। सरदार वल्लभ भाई पटेल के जन्म दिवस पर आयोजित राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर श्री राजेश मूणत ने अपने संबोधन में कहा कि आज भारत देश में जो राष्ट्रीय एकता और सद्भावना है, वह सरदार वल्लभ भाई पटेल की दूरदर्शिता से ही संभव हो सका है। आजादी के बाद लौह पुरूष सरदार वल्लभ भाई पटेल ने देश भर के छोटे-बड़े राजे-रजवाड़ों को भारतीय संघ में विलय कराकर देश को एकता के सूत्र में बांधा है। श्री मूणत ने कहा कि आज सम्पूर्ण राष्ट्र सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती को एकता दिवस के रूप में मना रहा है।
लोक निर्माण मंत्री श्री राजेश मूणत ने कहा कि राज्य की प्रगति में राज्य के सभी लोगों का बहुत बड़ा योगदान है। पुलिस अधिकारियों-कर्मचारियों सहित सभी की मेहनत की बदौलत आज छत्तीसगढ़ राज्य सफलता की ओर अग्रसर है। उन्होंने राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर उपस्थित सभी पुलिस अधिकारियों-कर्मचारियों को राष्ट्रीय एकता दिवस की शुभकामनाएं दी।
इस अवसर पर पुलिस महानिदेश श्री ए.एन. उपाध्याय ने भी सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर समस्त पुलिस अधिकारियों को राष्ट्रीय एकता को और मजबूत करने के लिए निष्ठापूर्वक कार्य करने का आव्हान किया। इस कार्यक्रम में प्रमुख सचिव गृह श्री बी.व्ही.आर. सुब्रमण्यम, अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक सर्वश्री संजय पिल्ले, अशोक जुनेजा, पवन देव सहित पुलिस विभाग के समस्त अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।

 

क्रमांक-3233/भगवती

 

 


Secondary Links