रायपुर : हमर छत्तीसगढ़ योजना : सक्ती के विधायक डॉ. खिलावन साहू और मुख्य कार्यपालन अधिकारियों ने पंच-सरपंचों के साथ देखा लाईट एंड साउंड शो

रायपुर. 10 नवम्बर 2017

हमर छत्तीसगढ़ योजना में अध्ययन भ्रमण पर आए पंचायत प्रतिनिधियों ने यहां पुरखौती मुक्तांगन में लाइट एंड साउंड शो का आनन्द लिया। सक्ती विधानसभा क्षेत्र के विधायक डॉ. खिलावन साहू और जिला पंचायतों के मुख्य कार्यपालन अधिकारियों के राज्य स्तरीय कॉन्फ्रेंस में शामिल होने आए मुख्य कार्यपालन अधिकारियों ने भी लाइट एंड साउंड शो देखा। इस दौरान हमर छत्तीसगढ़ योजना के नोडल अधिकारी श्री सुभाष मिश्रा सहित योजना के अनेक अधिकारी भी मौजूद थे।

      सक्ती के विधायक डॉ. खिलावन साहू ने अध्ययन प्रवास पर आए बिलासपुर, जांजगीर-चांपा और मुंगेली के पंच-सरपंचों को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोगों को पंचायतों के माध्यम से शासन की योजनाओं को मूर्त रूप देने की महती जिम्मेदारी मिली है। शासन की योजनाओं को समझने और उन्हें बेहतर ढंग से क्रियान्वित करने की प्रेरणा आप लोगों को इस अध्ययन यात्रा से मिली होगी। उन्होंने कहा कि पंच-सरपंचों द्वारा दायित्वों के कुशल निर्वहन से गांवों के विकास के साथ ही छत्तीसगढ़ के विकास को भी गति मिलेगी। उल्लेखनीय है कि राज्य शासन के हमर छत्तीसगढ़ योजना के तहत बिलासपुर जिले के 216, जांजगीर-चांपा के 176 तथा मुंगेली जिले क 175 पंच-सरपंच दो दिनों के अध्ययन प्रवास पर राजधानी रायपुर आए हुए थे।

क्रमांक-3410/कमलेश

 


Secondary Links