रायपुर : खनिज न्यास निधि के कार्यों की प्रगति ऑनलाइन दर्ज कराएं: कलेक्टर श्री चौधरी : समय-सीमा की बैठक में अधिकारियों को दिये विभिन्न निर्देश

रायपुर, 14 नवम्बर 2017

कलेक्टर श्री ओ.पी. चौधरी ने समय-सीमा की बैठक में उपस्थित सभी विभागीय अधिकारियों को लंबित प्रकरणों को यथाशीघ्र निराकृत करने के निर्देश दिये। इसी तरह फ्लैगशिप योजना में सभी विभाग अपनी योजना का क्रियान्वयन करें। जिला खनिज न्यास निधि से किये जा रहे कार्यों का पूर्णतः प्रमाण पत्र यथाशीघ्र प्रस्तुत करें। जिला खनिज न्यास निधि के तहत जो कार्य किये जा रहे हैं, उनका प्रगति प्रतिवेदन ऑनलाइन दर्ज कराएं। इसी तरह धान खरीदी के लिए किसानों के पंजीयन की प्रक्रिया पूर्ण हो चुकी है। समितिवार पंजीकृत किसानों की सूची का प्रिंट लेकर संबंधित समिति के प्रबंधक, डाटा एन्ट्री ऑपरेटर एवं पटवारी के द्वारा हस्ताक्षरित कर विभागीय वेबसाइट में अपलोड करना है। उन्होंने सभी तहसीलदार एवं पटवारियों को सूची सत्यापित करने के लिए निर्देशित किया।
कलेक्टर ने कहा कि लोक सेवा केन्द्र में प्राप्त आवेदनों का निराकरण निर्धारित समय-सीमा में करे। उन्होंने स्वेच्छानुदान के तहत हितग्राहियों को वितरण की जाने वाली राशि को समय पर देने के निर्देश दिए। इस कार्य को गंभीरता से करें तथा लापरवाही किये जाने पर कठोर कार्यवाही की जाएगी। मुख्यमंत्री जनदर्शन के प्रकरणों को निराकृत कर ऑनलाइन अपडेट करें। इस अवसर पर अपर कलेक्टर श्री पी.एस. एल्मा सहित सभी विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।
क्रमांक: 11-32/विष्णु


Secondary Links