मुख्य सामग्री पर जाएं
स्क्रीन रीडर एक्सेस
रविवार, 10 दिसंबर 2023
मुख्य समाचार:

कवर्धा : कलेक्टर श्री जनमेजय महोबे ने जिले की खिलाड़ी परमेश्वरी यादव को शुभकामनाएं देते हुए उनकी उज्जवल भविष्य की कामना की

कवर्धा

राष्ट्रीय टारगेटबॉल चैम्पियनशीप में कबीरधाम जिले की खिलाड़ी परमेश्वरी यादव ने जीता गोल्ड मैडल
कवर्धा, 02 जून 2023
कलेक्टर श्री जनमेजय महोबे ने सांतवी राष्ट्रीय टारगेटबॉल चैम्पियनशीप में गोल्ड मैंडल जीतने वाली कबीरधाम जिले की खिलाड़ी परमेश्वरी यादव को पुष्प-गुच्छ भेंटकर बधाई और शुभकामनाएं देते हुए उनकी उज्ज्वल भविष्य की कामना की। कलेक्टर श्री महोबे ने शुभकामनाएं देते हुए आगे भी जिले का नाम रौशन करने प्रोत्साहित किया। कलेक्टर ने जिला प्रशासन की ओर से हर संभव मदद के लिए परमेश्वरी को आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय-अंर्तराष्ट्रीय स्तर पर जिले के खिलाड़ियों का चयन होकर राज्य और देश प्रतिनिधित्व करना गौरव की बात है। इस अवसर पर परमेश्वरी के माता-पिता, भाई-बहन उपस्थित थे।
उल्लेखनीय है कि जीआईए यूनिवर्सिटी मथुरा में आयोजित सातवीं राष्ट्रीय टारगेटबॉल चैम्पियनशीप प्रतियोगिता में प्रदेश सीनियर बालिका टीम के लिए परमेश्वरी का चयन हुआ था और टीम की अगुवाई की। प्रतियोगिता में जिले के दामापुर बाज़ार क्षेत्र से आने वाली परमेश्वरी यादव ने गोल्ड मैडल जीतकर जिले का नाम रोशन किया है। यह प्रतियोगिता 26 से 30 मई तक आयोजित हुआ। टारगेटबॉल खेल का संचालन कोच श्री रमेश चन्द्राकर की देखरेख में शिक्षा विभाग विगत पाँच वर्षो से किया जा रहा है। शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल दामापुर बाज़ार संस्थान में यह खेल प्रचलन में है।
परेमेश्वरी ने बताया कि वह पिछले कई सालों से टारगेटबॉल खेलते आ रही हैं। जिनमें राज्य स्तर, जिला स्तरीय खेलो में चयन हुआ हैं। उन्होंने बताया कि मेहनत और परिश्रम से ही प्रदेश टीम में कैप्टन बनने का अवसर मिला। इसी तरह इस वर्ष भी नेशनल टीम के लिए चयनित हुआ है। परमेश्वरी को नेशनल गेम में गोल्ड मैडल मिलने पर पूरे जिले वासियों ने अपनी शुभकामनाएं दी है।
समाचार क्रमांक-667/निखलेश