मुख्य सामग्री पर जाएं
स्क्रीन रीडर एक्सेस
बुधवार, 29 नवम्बर 2023
मुख्य समाचार:

कोण्डागांव  : ग्रामीणों की समस्याओं को प्राथमिकता के साथ समझकर निराकरण के लिए करें पहल

समय-सीमा बैठक में कलेक्टर ने दिए निर्देश
कोण्डागांव, 18 जुलाई 2023
कलेक्टर श्री दीपक सोनी ने अधिकारियों को ग्र्रामीणों से संवाद स्थापित कर उनकी समस्याओं को जानने और उनके निराकरण के लिए पहल करने के निर्देश दिए। मंगलवार को जिला कार्यालय में आयोजित समय-सीमा बैठक में कलेक्टर ने सभी अधिकारियों को जिम्मेदारी के साथ अपने कर्त्तव्यों का निवर्हन करने के निर्देश दिए। उन्होंने बिना सूचना के मुख्यालय नहीं छोड़ने तथा विकासखण्ड स्तरीय अधिकारियों के बिना बताए मुख्यालय छोड़ने पर सूचना देने के निर्देश दिए।
उन्होंने गोधन न्याय योजना के डेल्टा रैंकिंग की समीक्षा करते हुए सभी समितियों में पर्याप्त मात्रा में वर्मी कंपोस्ट उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। उन्होंने इस दौरान गोबर विक्रेताओं का भुगतान, अमृत सरोवर के ऑनलाईन सत्यापन, ग्रामीण औद्योगिक पार्क निर्माण, जल जीवन मिशन, मुख्यमंत्री स्कूल जतन योजना के अंतर्गत स्कूलों की मरम्मत देवगुड़ी निर्माण आदि कार्यों के प्रगति की समीक्षा करते हुए कार्यों को शीघ्र पूर्ण करने के निर्देश दिए।
स्थानांतरित डिप्टी कलेक्टर श्री गुप्ता को दी गई विदाई
कोण्डागांव जिले से बलौदाबाजार भाटापारा जिले में स्थानांतरित डिप्टी कलेक्टर श्री अमित गुप्ता को विदाई दी गई। कलेक्टर श्री दीपक सोनी ने इस अवसर श्री गुप्ता को शाल, श्रीफल और स्मृति चिन्ह भेंट किया। कलेक्टर ने जिले में अल्पावधि में पदस्थापना के बावजूद कई क्षेत्र में किए गए उत्कृष्ट कार्यों के लिए श्री गुप्ता की सराहना करते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर वन मंडलाधिकारी श्री एन गुरुनाथन, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री प्रेम प्रकाश शर्मा, संयुक्त कलेक्टर श्री दिनेश नाग सहित जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित थे।
क्रमांक-640/अर्जुन